26 July 2017

हट बे चाऊमीन !

चीन युद्ध लड़ेगा भारत से! 
सपना देख रहे हो या सावन में गांजा ज्यादा चढ़ा लिए हो! अबे चार फुटिये कुंग फू काम ना आएगा! 
युद्ध लड़ना है इंडिया से तो बेटा लड़ने से पहले सनी देओल का वीडियो देख लियो! भारतीय सेना में उससे भी ज्यादा पगलेट बैठा है!
योगा वाला शरीर है, इजराइल वाली बंदूक और कलाम वाली मिसाइल सब टेस्टेड और टंच है!
अपना वाला चला कर देख लेना पहले क्योंकि साले तुम्हारे सामान का स्टैंडर्ड इंडिया में आकर किसी से पूछ लो! पहले तो गाल पर लगाएगा फिर तुम्हारी औकात बताएगा!
युद्ध की धमकी कोरिया और जापान को ही देने में भलाई है तुम्हारी! अगर 1961 वाले भारत समझने की भूल है तो यहां सेना मौके की तलाश में बैठी हुई है!
पूंजीवाद के दम पर ताकतवर बनने की कोशिश भारत के सामने अब नहीं चलने वाली! दिमाग खोलकर समझ लो भारत में अब राष्ट्रवादी सरकार है पंडित (नेहरू) जी का जमाना गया!
ये सरकार जनता के सेंटीमेंट पर काम करती है! अर्थव्यवस्था पर बहुत घमंड है तुम्हें, भूखे मर जाओगे अगर भारत में तुम्हारा सामान न बिके तो!
सुन लो, डोकलाम तुम्हारे बाप का नहीं है! ज्यादा चूं-चपर की तो तिब्बत भी तुम्हारे असली बाप का हो जाएगा! चीनियों में इतना गुरुर कहां से आता है? क्या खाते हो बे! हाजमा सुधारो! चौमिन मंचूरियन खाना बंद करो अकल ठिकाने आएगी! भारतीय खाने को ट्राई करो उमर लंबी हो जाएगी!
Image may contain: one or more people, people standing and outdoorसुधर जाओ वक्त है, अपने रखेल पाकिस्तान को समझाओ?! लड़ने और लड़ाने की मंशा छोड़ दो नहीं तो भारत अपनी रोटी तुम पर सेंक देगा! अमेरिका ताक में पहले से है, दक्षिण कोरिया और जापान से तो तुम दुश्मनी पहले से ही पाल चुके हो।
ताइवान और भूटान पर तुम्हारा विस्तारवादी रवैया तुम्हारी सबसे बड़ी भूल साबित होगी। यह मत समझना कि अपनी सैन्य ताकत के बल पर तुम भारत को झुका दोगे!
"ध्यान रहे नेहरु नहीं यहां मोदी बैठा है! सीने पर चढ़कर तिरंगा गाड़ देगा !"
चीन के टुकडे होने में देर नहीं लगेगी! युद्ध करोगे दोनों की बर्बादी होगी! भारत हारेगा तो तुम खुद ब खुद एशिया की महाशक्ति बन जाओगे और अगर तुम हारे तो भारत महाशक्ति! पाकिस्तान इंटरनेशनल कमीना है! तुम्हारे साथ साथ वो भी सध जाएगा। 

पीओके में तुम्हारे प्रोजेक्ट पर भारत की नजर पहले से है! तुम्हारी हर कमजोरी को डोभाल अच्छे से जानता है. एक भी गोली चली सीधा पॉइंट पर हमला होगा. तिलमिला जाओगे बेज्जती हो जाएगी, भारतीय बाजार तुम्हारे लिए हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे! कहां जाओगे कमाने! कोई कमाने नहीं देगा भूखे मरोगे और फिर इंडिया ही तुम्हारी मदद करेगा! इसीलिए बदलो, जहां बैठने की जगह मिले वहां सोने लायक जगह बनाने की कोशिश मत करो नहीं तो कोई इंडियन पगलेट आएगा चढकर बैठे जाएगा! और भूल से चाउमीन वाली सड़ान्ध पाद दिया तो चार लात जमा देगा!
इसलिए संभल जाओ, सुधर जाओ, समझ जाओ. की डोकलाम न तुम्हारे बाप का था, ना है और ना होगा!
और हां अपने मंचूरियन राष्ट्रपति जिंगपिंग से बोल देना की वह माथे पर नेम प्लेट चिपका कर चले! हम लोगों को पहचानने में बड़ी परेशानी होती है की साला राष्ट्रपति कौन है और मजदूर कौन!!!
ही ही ही ही....😂😂
#भारत_माता_की_जय

 अश्वनी ©



No comments:

Post a Comment