02 August 2017

कश्मीर को चाहिए आजादी

किसको किसको आजादी चाहिए, लाइन में लग जा! कश्मीर ले चलो अभियान छेड़ो! सेना स्वागत की तैयारी में बैठी है! 
बंगाल से कश्मीर भाया दिल्ली जेएनयू आजादी स्पेशल ट्रेन की गारंटी हम लोग ले लेंगे! टिकट के पैसे भी दे देंगे है! हिम्मत तो निकलो शिकारी वहां घात लगाए बैठा है!
खूब डफली बजा कर नारे लगईओ!
पिछवाड़े पर सेना की धुन बजेगी तो सारी आजादी की औकात घुस जाएगी!
बेटा यह वही मोदी है जो 3 साल पहले भी था मगर उसे बदला तुमलोगों ने! सेना ने रक्त पात का आगाज कर दिया है।

दिनदहाड़े और डंके की चोट पर सेना ने एनकाउंटर मचा रखा है! कब तक छुपोगे, बाज की नजर लग चुकी है मोदी को!
आओ सामने बरसाओ पत्थर! सीधे अल्लाह के पास रवाना हो जाओगे! चेतावनी नहीं गोली चल रही है!
चड्डी-वड्डी लेकर आना, सुना है कि जन्नत में भारी मांग है! 

बेटा मोदी बिना बोले इतना कर रहा है तो सोचो कि अगर बोलकर करे 100 करोड़ लोगों का सपोर्ट पाकर सेना बिना सोचे समझे रवाना करने लगेगी!

अभी मोदी ने धारा 35ए में धीरे से उंगली डाली है तो तुम्हारी महबूबा इतना उछल रही है!
सोचो कि अगर 370 में बंदूक की नली घुसाएगा तो क्या करोगे? अभी वक्त है अच्छे से प्लान बना लो नहीं तो सोचने का भी समय मोदी नहीं देने वाला!

धारा 370 पर एक्शन हुआ तो कश्मीर में सबसे पहले अंबानी कूदेगा और कश्मीरियत और इस्लामियत की धज्जियां उड़ा कर रख देगा! होटल रेस्टोरेंट और हॉलीडे पैलेस के लिए घाटी की शान होगी! कट्टरपंथ का हलाला हो जाएगा बिजनेसमैनों के हाथों!

पाकिस्तान की नाजायज औलाद बनने की जल्दी में घाटी से ही आजाद हो जाओगे! पाकिस्तान एक घास भी उखाड़ नहीं पाएगा कश्मीर में सेना के रहते! गलती की तो इंडियन बम ही गिरेगा ऊपर से और नाम पाक का होगा! इंडियन दिमाग है बेटा, खुराफाती तो होगी ही!

ज्यादा उछल कूद मत मचाओ! आतंकवादियों का एनकाउंटर हो रहा है, चुपचाप उसका समर्थन करो!
पत्थरबाजी की चुतियापा की तो मोदिया दिल्ली से बैठ कर सब देख रहा है! इशारा हुआ नहीं कि पिछवाड़े में बम घुसाकर उड़ाने लगे जाओगे!

Image result for army beating stone peltor imageबदलाव देखो बेटा, की पहले आतंकियों को पकड़ा जाता था अब गोली मारने के साथ साथ मोहल्ले को भी उड़ा दिया जा रहा है! मोदी इजराइल घूमने नहीं गया था पूरा इंतजाम करके आया है!
सेना का स्टाइल बिल्कुल मोसाद वाला लग रहा है!

जनता बदली तो मोदी आया! मोदी बदला तो सेना का स्वाभिमान बदला! और अगर सेना बदली तो कश्मीर बदलेगा, कश्मीर का झंडा बदलेगा और शान से हमारा तिरंगा लाल चौक पर फहराकर सेना की सलामी लेते हुए वंदे मातरम की धुन पर हवा में इतराते हुए पाकिस्तान की मां की आंख कर देगा...
जय_हिंद

✍ अश्वनी ©



No comments:

Post a Comment